सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन प्रस्तुत करता है ‘इश्क पर ज़ोर नहीं’, दो अलग-अलग व्यक्तित्व के लोगों की एक अनोखी लव स्टोरी - Shudh Entertainment

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन प्रस्तुत करता है ‘इश्क पर ज़ोर नहीं’, दो अलग-अलग व्यक्तित्व के लोगों की एक अनोखी लव स्टोरी

मल्होत्रा खानदान का जगमगाता चिराग अहान मल्होत्रा एक युवा, जोशीला और सफल एंटरप्रेन्योर है, जो एक अनुशासित और नियंत्रित जीवन जीता है। वो इश्की...

मल्होत्रा खानदान का जगमगाता चिराग अहान मल्होत्रा एक युवा, जोशीला और सफल एंटरप्रेन्योर है, जो एक अनुशासित और नियंत्रित जीवन जीता है। वो इश्की से बिल्कुल जुदा है, जो एक साधारण परिवार से है, और कड़ी मेहनत में यकीन रखती है। इश्की स्वभाव से खुले विचारों की है और उमंगों से भरी है। यदि दोनों के व्यक्तित्व की बात की जाए तो इश्की और अहान में जमीन-आसमान का फर्क है। शादी को लेकर दोनों की अपनी-अपनी स्पष्ट राय है। अहान के अनुसार, उसका जीवन साथी ऐसा होना चाहिए, जो पारिवारिक मूल्यों को समझे और घर के कामकाज संभाले। दूसरी ओर, इश्की दुनिया में प्यार को सबसे ज्यादा अहमियत देती है। शादी को लेकर अलग है दोनों की सोच... पर क्या होगा जब लव करेगा इन्हें अप्रोच?

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन प्रस्तुत करता है 'इश्क पर ज़ोर नहीं', जो अहान और इश्की की नए जमाने की युवा प्रेम कहानी है। ये दोनों इंसान न सिर्फ व्यक्तित्व में एक दूसरे से अलग हैं, बल्कि शादी को लेकर इन दोनों की सोच में भी जमीन-आसमान का अंतर है। इस शो में अक्षिता मुद्गल इश्की का रोल निभा रही हैं और परम सिंह, अहान मल्होत्रा के किरदार में हैं। इस शो का निर्माण फोर लायन्स फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड ने किया है। 'इश्क पर ज़ोर नहीं' आज रात से शुरू हो रहा है और इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जाएगा।

अहान मल्होत्रा बिजनेस की दुनिया में एक मशहूर नाम है। लोगों ने उसे कभी मुस्कुराते हुए नहीं देखा, लेकिन सच तो यह है कि अहान मुस्कुराता भी है... और वो भी तब, जब वो अपने परिवार और भाई बहनों के साथ होता है। अपनी बहन सोनू (शगुन शर्मा) और कज़िन कार्तिक (रजत शर्मा) से उसका एक खास नाता है। शादी को लेकर अहान की पुरानी सोच के चलते कार्तिक और सोनू दोनों ही उसे चिढ़ाते हैं। दूसरी ओर, इश्की जिंदगी को भरपूर तरीके से जीने में यकीन रखती है। उसके लिए प्यार एक ऐसी चीज है, जो जिंदगी में किसी भी मुश्किल का सामना कर सकता है। इश्की के नाम में ही इश्क है!

जब इतनी जुदा सोच रखने वाले इन दो इंसानों का आमना-सामना होगा, तो दोनों की तकदीर कैसे उन्हें मिलाएगी?

जानने के लिए देखिए, 'इश्क पर ज़ोर नहीं', शुरू हो रहा है आज रात से, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

टिप्पणियां:

आशीष गोलवलकर, हेड – कॉन्टेंट, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन एंड डिजिटल बिजनेस

"हमारी इस साल की शुरुआत बढ़िया रही और हम दर्शकों के लिए इसी तरह के अलग-अलग कार्यक्रम पेश करते रहेंगे। 'इश्क पर ज़ोर नहीं' में इत्तेफाक से मिले दो ऐसे लोगों का रोमांस है, जिनमें दूर-दूर तक कोई समानता नहीं। शादी, रिश्तों और परिवार को लेकर दोनों के अलग-अलग नजरिए हैं। यह एक ताजगी भरी युवा प्रेम कहानी है, जिसमें अपने-से लगने वाले किरदार हैं। इस शो के लिए गुल खान और दीप्ति कलवानी के साथ साझेदारी करते हुए हमें बहुत अच्छा लग रहा है। हमें यकीन है कि दर्शक इस शो का मजा लेंगे।"

गुल खान, प्रोड्यूसर, फोर लायन्स फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड

"प्यार एक ऐसी भावना है, जो सभी को जोड़ता है। चाहे आप इस पर यकीन करें या ना करें, आपने इसे महसूस किया हो या नहीं, प्यार तो एक ऐसी चीज़ है, जो अपनी जिंदगी में हर कोई चाहता है... 'इश्क पर ज़ोर नहीं' विपरीत स्वभाव के लोगों के बीच आकर्षण के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने का हमारा प्रयास है। हालांकि इसमें हमने कुछ दिलचस्प जोड़ा है। इसमें कुछ मजेदार, लेकिन भावनात्मक मोड़ हैं, जो तुरंत ही दर्शकों के दिल के तार छेड़ देंगे।"

दीप्ति कलवानी, को-प्रोड्यूसर

"हम सभी में थोड़े-थोड़े अहान और इश्की हैं। यही खूबी इस शो को खास बनाती है। जहां ये दोनों किरदार शादी और रिश्तों को लेकर अपनी सोच के पक्के हैं, वहीं ये जानना भी दिलचस्प होगा कि आखिर प्यार की ताकत किसके पास है? यह शो यकीनन दर्शकों में दिलचस्पी जगाएगा।"

परम सिंह, अहान मल्होत्रा के रोल में 

"मैं अपना रोल चुनते समय उसमें विविधता देखता हूं और मुझे खुशी है कि 'इश्क पर ज़ोर नहीं' में जो किरदार मैं निभा रहा हूं, वो उन किरदारों से बिल्कुल अलग है, जो मैंने अब तक निभाए हैं। अहान बड़ा दिलचस्प और लेयर्ड किरदार है। वो एक ऐसा इंसान है, जिससे आप एक ही समय में प्यार और नफरत दोनों कर सकते हैं, और यही बात मेरे लिए चैलेंजिंग थी।"

अक्षिता मुद्गल, इश्की के रोल में

इस लव स्टोरी के लिए हां कहने से पहले मैंने दोबारा नहीं सोचा, क्योंकि इसमें मेरे किरदार के नाम में ही इश्क है। मेरे किरदार में आत्मविश्वास, दृढ़ निश्चय और आजाद विचार हैं, जो मुझे इस शो के करीब ले आया। इस टीम के साथ अब तक काम करने का अनुभव शानदार रहा। हम सब मिलकर सेट पर बहुत मस्ती करते हैं।

शादी और प्यार को लेकर देखिए अहान और इश्क की तकरार, शुरू हो रही है आज रात से, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे

No comments