एण्डटीवी प्रस्तुत करता है ‘मौका-ए-वारदात-ऑपरेशन विजय‘, जहां अलौकिक शक्तियों से टकरायेंगे जांबाज पुलिस ऑफिसर्स - Shudh Entertainment

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Popular Posts

Breaking News

latest

एण्डटीवी प्रस्तुत करता है ‘मौका-ए-वारदात-ऑपरेशन विजय‘, जहां अलौकिक शक्तियों से टकरायेंगे जांबाज पुलिस ऑफिसर्स

मार्च 2021 में एण्डटीवी ने एक दिलचस्प वीकडे क्राइम सीरीज ‘मौका-ए-वारदात‘ को लॉन्च किया था। इस शो में ऐसे अपराधों की कहानियां दिखाई जाती हैं,...

मार्च 2021 में एण्डटीवी ने एक दिलचस्प वीकडे क्राइम सीरीज ‘मौका-ए-वारदात‘ को लॉन्च किया था। इस शो में ऐसे अपराधों की कहानियां दिखाई जाती हैं, जिन्होंने दर्शकों की कल्पनाओं को चुनौती दी है और उन्हें अचंभित किया है। अपनी तरह की पहली अनूठी सीरीज ‘मौका-ए-वारदात- ऑपरेशन विजय‘,जोकि 27 सितंबर से शुरू होने जा रही है, में काल्पनिक अपराधों और सुपरविलेन्स के साथ अब यह शो रोमांच के स्तर को कई गुणा तक बढ़ाने जा रहा है। इस शो में अब अलौकिक शक्तियों वाले काल्पनिक महाखलनायकों की खौफनाक कहानियां दिखाई जायेंगी, जिसमें ये सुपरविलेन्स मानवता के खिलाफ मन को झकझोर देने वाले अपराध करते नजर आयेंगे। ‘ऑपरेशन विजय‘ सबसे तेज, सबसे ज्यादा बहादुर और जांबाज पुलिस ऑफिसर्स की एक स्पेशल टास्क फोर्स है, जो इन क्रूर अपराधियों और उनकी अविश्वसनीय रूप से चौंकाने वाली शक्तियों का खात्मा करेंगे। यह शो दर्शकों के लिये हाई वोल्टेज ड्रामा, सस्पेंस और दिल दहलानेवाले अपराधियों को लेकर आयेगा।

पुलिस ऑफिसर्स के स्पेशल टास्क में जाने-माने और बेहद प्रतिभाशाली कलाकार शामिल होंगे, जैसेकि अमन वर्मा, चेतन हंसराज, तान्या अबरोल, पियूष सहदेव, सोनाली निकम, अंकित अरोड़ा, ऐश्वर्या राज बाखुनी, दाऊद खान, अंशा सईद व अन्य। इतना ही नहीं, इस शो में एक स्पेशल एक्सपर्ट और अत्यधिक बुद्धिमान शख्स भी होगा। इसका नाम है न्यूटन चट्टोपाध्याय और पर्दे पर इस किरदार को निभाया है नरेन्द्र गुप्ता ने। वह इन महाखलनायकों, उनकी अलौकिक शक्तियों और उनकी तकनीक की गुत्थी को सुलझायेंगे। 

एण्डटीवी के ‘मौका-ए-वारदात- ऑपरेशन विजय‘ के बारे में बताते हुये नरेन्द्र गुप्ता, जोकि इस शो में न्यूटन चट्टोपाध्याय की भूमिका निभा रहे हैं, ने कहा, ‘‘यह सीरीज दर्शकों को सुपरपॉवर्स, फैंटेसी, क्राइम और क्रिमिनल्स की एक बिल्कुल नई दुनिया दिखायेगी। इस सीरीज में अलौकिक शक्तियों से टकरायेंगे हमारे जांबाज कॉप्स, जिन्हें खासतौर से बाहरी दुनिया के इन खौफनाक अपराधियों का मुकाबला करने के लिये तैयार किया गया है।‘‘ अपने किरदार के बारे में बात करते हुये उन्होंने कहा, ‘‘ऑपरेशन विजय के लिये न्यूटन की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण है। वह इन अपराधों को सुलझाने में एक्सपर्ट होगा, जो दर्शकों को उनके दिमागी खुराफात  और उनकी अलौकिक शक्तियों की झलक दिखायेगा। वह एक प्रबुद्ध जीनियस है, जिसने धरती पर, लेकिन इंसानों से दूर अपनी जिंदगी बिताई है। हालांकि, उसकी उम्र लगभग 235 साल की है, लेकिन वह बहुत यंग नजर आता है। वह आधुनिक विज्ञान और यौगिक साइंस का बेजोड़ मेल है। उसकी जागरूकता का स्तर आम इंसान की सोच से परे है। वह अभिमानी और आवेशपूर्ण नजर आता है, लेकिन इन चीजों से काफी दूर है। धरती पर कई सौ साल बिताने और इस दौरान कई लोगों की मृत्यु, जन्म, भावनायें, रोमांचक पलों, अंधेरे, आनंददायक घटनाओं और पलों को देखने के उसके अनुभव ने उसके इमोशन्स को ईश्वर के समतुल्य बना दिया है। उसके चेहरे को देखकर उसके मूड का अंदाजा लगाना असंभव है। वह कभी भी अपनी समस्याओं के बारे में बात नहीं करता और हमेशा समाधान के साथ हाजिर रहता है। वह अकेला ही सारे खलनायकों को रोक सकता है, लेकिन वह कभी भी भविष्य की राह में सीधे दखलअंदाजी नहीं करता है। विधि के विधान में अपनी टांग नहीं अड़ाता है।


देखिये ‘मौका-ए-वारदात-ऑपरेशन विजय‘, 27 सितंबर से शाम 7ः00 बजे,


हर सोमवार से शुक्रवार, सिर्फ एण्डटीवी पर!

No comments