मशहूर मेकअप आर्टिस्ट कीर्ति धीर और उनके पति विजय दुग्गल ने दी ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी - Shudh Entertainment

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Popular Posts

Breaking News

latest

मशहूर मेकअप आर्टिस्ट कीर्ति धीर और उनके पति विजय दुग्गल ने दी ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी

हाल ही में दांपत्य सूत्र में बंधे कृति डीएस मेकअप स्टूडियो की मालकिन और मशहूर मेकअप आर्टिस्ट कृति धीर और प्रख्यात बिजनेसमैन विजय दुग्गल ने श...

हाल ही में दांपत्य सूत्र में बंधे कृति डीएस मेकअप स्टूडियो की मालकिन और मशहूर मेकअप आर्टिस्ट कृति धीर और प्रख्यात बिजनेसमैन विजय दुग्गल ने शादी के बाद राजधानी दिल्ली के एयरोसिटी स्थित जेडब्ल्यू मैरियट होटल में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया। इस विशेष अवसर पर कृति ने तरुण तह​लियानी, जबकि उनके पति विजय ने गौरव गुप्ता के डिजाइन किए ड्रेस पहन रखा था।


मीडिया से बात करते हुए नवविवाहित जोड़े ने साझा किया कि दोनों ने एक-दूसरे के लिए शादी के कपड़े का चयन किया। उन्होंने खुलासा किया कि लॉकडाउन के दौरान विजय कैसे कृति से मिलने आए थे। इसके साथ ही कीर्ति और विजय ने यह भी बताया कि जल्द ही वह एक नया व्यापार उद्यम शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं और इसके बारे में भी जल्द विस्तृत जानकारी साझा करेंगे।

कृति ने यह भी बताया कि यह उनकी दूसरी शादी है और वह हमेशा से महिला सशक्तिकरण का पक्षधर रही हैं। उन्होंने महिलाओं को समाज की चिंता किए बिना अपने दिल की बात कहने के लिए प्रोत्साहित भी किया।


No comments