विघ्नहर्ता गणेश के हितांशु जिंसी और लवीना टंडन ने बताया कैसा है उनका ऑफ-स्क्रीन रिश्ता! - Shudh Entertainment

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Popular Posts

Breaking News

latest

विघ्नहर्ता गणेश के हितांशु जिंसी और लवीना टंडन ने बताया कैसा है उनका ऑफ-स्क्रीन रिश्ता!

अक्सर ये कहा जाता है कि गहरी दोस्ती की शुरुआत बस यूं ही हो जाती है! ऐसा ही कुछ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के पौराणिक शो 'विघ्नहर्ता गणेश&...

अक्सर ये कहा जाता है कि गहरी दोस्ती की शुरुआत बस यूं ही हो जाती है! ऐसा ही कुछ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के पौराणिक शो 'विघ्नहर्ता गणेश' के कलाकारों के साथ भी हुआ है। लवीना टंडन और हितांशु जिंसी ने सेट पर शूटिंग के दौरान आपस में एकदम बढ़िया तालमेल बिठाया और अब दोनों एक दूसरे के पक्के दोस्त बन गए हैं। वे न सिर्फ ऑन-स्क्रीन बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी एक बढ़िया बॉन्ड शेयर करते हैं। इस समय शाम 6.30 बजे के प्राइमटाइम पर प्रसारित हो रहा यह शो दर्शकों का मन मोह रहा है। हितांशु जिंसी, भगवान कृष्ण की भूमिका निभा रहे हैं और लवीना टंडन कृष्ण की निष्ठावान भक्त मीरा बाई के रोल में हैं। एक साथ काम करते हुए दोनों एक्टर्स की बीच एक खूबसूरत रिश्ता बन गया है।

इस बारे में बताते हुए लवीना टंडन कहती हैं, "जब मैंने पहली बार हितांशु को भगवान कृष्ण के अवतार में देखा, तो मैं वास्तव में मंत्रमुग्ध हो गया। वह सेट पर लोगों को हंसाता रहता है।वह चुटकुले सुनाता है और मुझे विचलित करता है क्योंकि मैं शो में आधा समय रोता हूं। सभी ने मुझे बताया कि हितांशु के पास एक है बहुतगंभीर व्यवहार लेकिन मुझे लगता है कि वह सज्जन और प्रिय हैं। जब से मैं शो में शामिल हुआ, तब से हमारी दोस्ती हर रोज बढ़ी है। जब वहमुंबई आए, तो उन्होंने मेरे लिए चॉकलेट और कैंडी खरीदी क्योंकि मुझे इसका शौक है जो कि था वास्तव में प्यारा उसे। हितांशु काम करतेसमय बहुत शांत रहते हैं और मैं सेट पर सबसे जिज्ञासु और शरारती व्यक्ति हूं। एक चीज जो मैं उनसे सीख सकता हूं वह है सेट पर उनकाशांत धीरज क्योंकि उन्हें बहुत सारे आभूषण और भारी पोशाक पहननी पड़ती है। वह पूरी तरह से फोकस्ड और मेहनती हैं। शो के बाद मैंउनके संपर्क में रहने के लिए उत्सुक हूं। जब भी मैं अपने डायलॉग्स की रिहर्सल करता, वो मेरे साथ प्रैक्टिस भी करते और हम एक-दूसरे कीमदद करते। इतने कम समय में हम बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं।"

हितांशु जिंसी आगे बताते हैं, ''लवीना के साथ काम करना मेरे लिए बहुत बढ़िया अनुभव रहा। वो प्यार से भरी हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है। वो एक नेक इंसान हैं, जो कुछ हासिल करने के लिए अपना 100% से ज्यादा लगाती हैं। साथ में लंच करने से लेकर सेट पर एक-दूसरे की टांग खींचने तक, हमारी दोस्ती बस आगे ही बढ़ी है। हमारे  बीच बड़ा मजेदार रिश्ता है, जो लगातार मजबूत हो रहा है। मैं एक बात अच्छे से जानता हूं कि लवीना बहुत ख्याल रखने वाली लड़की है। हमने सेट पर एक साथ अपनी लाइनें सीखी हैं और साथ में शूटिंग करते हुए बहुत अच्छा वक्त गुजारा। हमने एक दूसरे से बहुत कुछ सीखा है।"


आने वाले एपिसोड में मीरा बाई सबके साथ होली मनाती नजर आएंगी और अपने प्रभु की खोज में चित्तौड़गढ़ छोड़कर चली जाएंगी।


देखिए विघ्नहर्ता गणेश, हर सोमवार से शुक्रवार, शाम 6:30 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

No comments