सुपरस्टार मीका सिंह ने पेश किया मजनू 2 - Shudh Entertainment

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

सुपरस्टार मीका सिंह ने पेश किया मजनू 2

बॉलीवुड म्यूजिक किंग मीका सिंह अपने हिट पार्टी नंबरों के लिए लोकप्रिय हैं। ऐसी कोई शादी या पार्टी नहीं है जहां लोग मीका की धुन पर न नाचें। उ...

बॉलीवुड म्यूजिक किंग मीका सिंह अपने हिट पार्टी नंबरों के लिए लोकप्रिय हैं। ऐसी कोई शादी या पार्टी नहीं है जहां लोग मीका की धुन पर न नाचें। उनका अपकमिंग गाना 'मजनू 2' इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहा है.

सिंगिंग सेंसेशन ने पहले ही इस गाने का पहला वर्जन 'मजनू' लॉन्च कर दिया है, जिसके लिए मशहूर कंपोजर्स शारिब सबरी और तोशी सबरी ने म्यूजिक दिया था। पहला संस्करण रोमांस और आत्मीयता से भरा था। जबकि मजनू गाने का दूसरा वर्जन क्लब मिक्स से ज्यादा है। मजनू 2 को प्रसिद्ध डीजे सुमित सेठी ने रीमिक्स किया है और इसमें दो खूबसूरत मॉडल लक्ष्मी राय और शमा सिकंदर हैं। इसमें प्रसिद्ध संगीतकार और गायक, स्वर्गीय आदेश श्रीवास्तव के पुत्र अवितेश श्रीवास्तव के अतिरिक्त स्वर भी हैं।

वीडियो में मीका, लक्ष्मी, शमा और डीजे सुमित हैं। गाने की शूटिंग माल्टा में हुई है। वीडियो के डायरेक्टर सुमित भारद्वाज हैं। यह संगीत और ध्वनि के लेबल के तहत मीका सिंह और डॉ तरंग कृष्णा द्वारा निर्मित है। इसमें छुट्टियों के दौरान मस्ती करते हुए चार दोस्तों की कहानी को दर्शाया गया है। यह गीत असाधारण रूप से कर्कश बीट्स के साथ जीवंत और मनोरंजक है।

मीका 'मजनू 2' को प्रमोट करने के लिए 'बिग बॉस 15' के सेट पर गए और रियलिटी शो के होस्ट सलमान खान ने गाने को पसंद किया और सराहा और सभी प्रतियोगियों ने मीका के साथ गाना गाना पसंद किया। मीका कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'हुनरबाज' के सेट पर भी गए, जहां उन्होंने शो के जज, लिविंग लीजेंड मिथुन चक्रवर्ती से गाने का हुक स्टेप बनाने का अनुरोध किया। मिथुन ने अन्य जजों - परिणीति चोपड़ा और करण जौहर के साथ मजनू 2 में अपना प्रसिद्ध सिग्नेचर स्टेप किया।

मीका ने कहा, "जब मैंने मजनू का पहला संस्करण बनाया, तो मैं लोगों को अपनी आवाज के रोमांटिक पक्ष का आनंद लेना चाहता था। लेकिन तब मुझे सबसे ज्यादा खुशी तब होती है जब मैं लोगों को अपनी आवाज पर नचाता हूं, इसलिए मैंने दूसरा वर्जन बनाया। मजनू 2 को डीजे सुमित सेठी ने रीमिक्स किया है जो बहुत प्रतिभाशाली है और मेरे लिए एक छोटे भाई की तरह है। मैं बहुत आभारी हूं कि मिथुन दा ने शो 'हुनरबाज' पर मेरे गाने पर डांस किया और अब मैंने फैसला किया है कि मैं उसी हुक स्टेप का इस्तेमाल करने जा रहा हूं जो दादा ने इस गाने के सभी इंस्टाग्राम रीलों पर किया था। मुझे यकीन है कि लोग इस गाने पर उतना ही डांस करेंगे, जितना उन्होंने मेरे दूसरे गानों पर किया है।”

No comments