राखियों और सबसे पसंदीदा ब्रांडों के फैशन एंड ब्यूटी सेलेक्शंस पर पाएं 80% तक की छूट - Shudh Entertainment

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

राखियों और सबसे पसंदीदा ब्रांडों के फैशन एंड ब्यूटी सेलेक्शंस पर पाएं 80% तक की छूट

साल का वह समय आ गया है जब आप अपने भाई-बहनों के बीच के सभी छोटे—मोटे मतभेदों को भूल जाते हैं और याद रखते हैं तो सिर्फ आपस का बेशुमार प्यार। र...

साल का वह समय आ गया है जब आप अपने भाई-बहनों के बीच के सभी छोटे—मोटे मतभेदों को भूल जाते हैं और याद रखते हैं तो सिर्फ आपस का बेशुमार प्यार। रक्षा बंधन का त्योहार इस साल 11 अगस्त को मनाया जा रहा है। इस मौके पर अपने भाई-बहनों को खूबसूरत सा गिफ्ट देकर उन्हें बताएं कि वे आपकी जिंदगी में कितना मायने रखते हैं। आपको पता है, गिफ्ट पाकर उनके चेहरे पर मुस्कान बिखर जाएगी।  

अमेजन फैशन एंड ब्यूटी पर राखी स्टोर 11 अगस्त तक खुला रहेगा। अमेजन फैशन द्वारा विशेष रूप से तैयार किए गए राखी स्टोर में राखी, परिधान, स्किनकेयर, ब्यूटी, जूते, लगेज, घड़ियां, आभूषण, हैंडबैग जैसी कैटेगरी में टॉप फैशन एंड ब्यूटी ब्रांड जैसे जीवा, बीबा, वैन ह्यूसेन वुमन, एडिडास, ज़वेरी पर्ल्स, फास्टट्रैक, लिवाइज, एलन सोली, यूएस पोलो एसोसिएशन, ऑरेलिया, फ़ॉरेस्ट एसेंशियल्स, कामा आयुर्वेद, बाथ एंड बॉडी वर्क्स, ब्रिलारे, डेविडऑफ़ आदि के प्रोडक्ट उपलब्ध हैं। यह आपके भाइयों और बहनों के लिए उपहारों की आसानी से तलाश करने के लिए वन-स्टॉप शॉप है।

अमेज़न फैशन का राखी स्टोर आपके पार्टनर इन क्राइम के लिए सही गिफ्ट की तलाश करने में आपकी मदद करेगा। अनोखी राखी और उपहारों के ढेरों विकल्पों में से सबसे बेहतरीन गिफ्ट बेहद आराम और सुविधाजनक तरीके से चुनें, क्योंकि आपके भाई या बहन के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए यह वन स्टॉप डेस्टिनेशन है।  

सुखी गोल्ड प्लेटेड फ्लोरल राखी – अगर आप इस साल उस परफेक्ट राखी की तलाश है जो सबसे अलग दिखे? अमेजन फैशन का राखी स्टोर आपके लिए ऐसी ही राखियों की रेंज पेश कर रहा है। पारंपरिक से लेकर ईवल आई एंबेडेडट तक, प्रीमियम से लेकर किफायती राखी तक, स्टोर में विभिन्न पसंद और विकल्पों के अनुरूप सभी प्रकार के विकल्प उपलब्ध हैं।


यहां देखें :

YouBella Rakhi Combo

Mahi Combo of Silver Alloy Ethereal 2 Rakhi Bracelet

Melorra 18 KT Positivity Gemstone Bracelet 

I Jewels Gold Plated Pearl And Stone Studded Bhaiya Bhabhi Rakhi Set


BIBA कॉटन सलवार सूट सेट – अपनी बहन को यह ब्राइट और क्लासिक सलवार सूट सेट उपहार में दें जो किसी भी पारंपरिक अवसर के लिए एकदम बेहतरीन पसंद है। 


यहां भी देखें:

Indya Women's Pink Kurta

W for Women's Straight Kurta

Aurelia Women Blue Kurta Set

Janasya Pink Poly Silk Kurta Set 


एलन सोली मेंस स्लिम शर्ट – अपने भाई को दें एक खास स्टाइल का तोहफा, आप उन्हीं के पसंदीदा ब्रांड की आकर्षक शर्ट या टीशर्ट गिफ्ट कर उनके राखी लुक में कुछ नयापन ला सकती हैं। यहां सेलेक्शन की एक विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध है जिसे आप अमेजन फैशन पर चुन सकते हैं।


यहां भी देखें:

U.S. POLO ASSN. Men's Solid Regular Fit Polo

Allen Solly shirt 

Van Huesen tshirt 

Dennis Lingo shirt

शुगर कॉस्मेटिक्स एक्सवंडर वुमन - फेस एंड आईशैडो पैलेट – अगर आपकी बहन को मेकअप पसंद है, तो आप जानते हैं कि क्या चीज उन्हें सबसे ज्यादा खुश कर सकती है। यह ट्रेंडिंग फेस एंड आईशैडो पैलेट उन्हीं में से एक खास तोहफा है।

यहां भी देखें:

Maybelline New York Face Studio Master Contour Palette

MyGlamm POPxo Makeup Collection, Rise & Shine Kit for Face & Eye

Makeup Revolution X Friends Open The Door Eyeshadow Palette

Swiss Beauty Blusher & Eyeshadow Palette

No comments