राखी सावंत ने राहुल वैद्य को दिखाए अपने टांके के निशान, कहा – घर में अंकल करते थे पिटाई - Shudh Entertainment

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

राखी सावंत ने राहुल वैद्य को दिखाए अपने टांके के निशान, कहा – घर में अंकल करते थे पिटाई

अक्सर विवादों में घिरी रहने वाली राखी सावंत बिग बॉस सीजन 14 में दर्शकों और घरवालों को भरपूर एंटरटेन कर रही हैं। बिग बॉस के घर में उनका अब तक...

अक्सर विवादों में घिरी रहने वाली राखी सावंत बिग बॉस सीजन 14 में दर्शकों और घरवालों को भरपूर एंटरटेन कर रही हैं। बिग बॉस के घर में उनका अब तक सफर भी शानदार रहा है। उनकी मजाकिया और नासमझ हरकते दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देती हैं।

राखी की माने तो उन्होंने बचपन में जितना दर्द सहा है और जितने संघर्षों और कठिनाइयों के बाद वो यहां पहुंची हैं, उतना संघर्ष शायद किसी ने नहीं किया होगा। राखी अक्सर उन दुखों के बारे में बोलती रही हैं जिनका सामना उन्हें एक बच्चे के रूप में करना पड़ा था। बिग बॉस के बीते दिन के एपिसोड में वह राहुल वैद्य को अपने चाचा द्वारा पीटे जाने के निशान दिखा रही थीं।


राहुल वैद्य को अपनी आपबीती बताते हुए राखी कहती हैं, “मेरे टांके देखो जो मेरे अंकल की पीटाई के बाद मुझे लगाए गए थे। हालांकि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं।”

इतना ही नहीं उन्होंने अपने घर में महिलाओं पर लगे प्रतिबंधों का भी जिक्र किया जो उनके परिवार ने महिलाओं पर लगाए थे। उन्होंने कहा, “चीजें अब निश्चित रूप से बेहतर हैं, फिर भी उन्हें बालकनी में खड़े होने की अनुमति नहीं है। महिलाओं को आइब्रो सेट करने की परमिशन नहीं है। वैक्सिंग या ऐसा कुछ भी करने की परमिशन नहीं थी। राखी ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि वे सब किस तरह के पुरुष हैं।

राहुल वैद्य ने राखी से पूछा, “तुम्हारे पिताजी और चाचा दोनों? और आपकी मां उनका साथ देती थी?” इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, राखी ने कहा कि तब घर की महिलाओं को जवाब देने की अनुमति नहीं थी। “तब घर की औरत को बोलना मना था, अनुमति नहीं थी। हालांकि अब हालात बदल गए हैं। उन्होंने कहा, “मेरे लिए उस समय बहुत से रिश्ते आए लेकिन सब चले गए क्योंकि मैं एक डांसर थी।”

बता दें कि राखी यह कहते हुए काफी इमोश्नल हो गई कि लोग उन्हें जज करते हैं। कहते हैं कि वो कैरेक्टरलेस हैं, क्योंकि वह बॉलीवुड का हिस्सा है। राखी ने सवाल करते हुए कहा, “हम बॉलीवुड में हैं तो लोग हमें जज करते हैं कि हम चरित्रहीन हैं। बॉलीवुड में होना कोई गुनाह है क्या? डांसर होना गुनाह है?”

No comments