अयोध्या की रामलीला कमेटी द्वारा पत्रकार विपिन कुमार को अवार्ड देकर किया गया सम्मानित - Shudh Entertainment

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

अयोध्या की रामलीला कमेटी द्वारा पत्रकार विपिन कुमार को अवार्ड देकर किया गया सम्मानित

विश्व प्रसिद्ध अयोध्या की रामलीला सम्मान समारोह का आयोजन होटल ली मेरिडियन कनॉट पैलेस में हुआ। अयोध्या की रामलीला को पिछले वर्ष 16 करोड से भी...

विश्व प्रसिद्ध अयोध्या की रामलीला सम्मान समारोह का आयोजन होटल ली मेरिडियन कनॉट पैलेस में हुआ। अयोध्या की रामलीला को पिछले वर्ष 16 करोड से भी ज्यादा भगवान श्री राम के भक्तों ने देखा था और इस बार पिछले वर्ष के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए 20 करोड़  से भी ज्यादा भगवान श्री राम के भक्तों ने अयोध्या की रामलीला को  दूरदर्शन के द्वारा लाइव देखा गया था । 

रामलीला को सफल बनाने के लिए सभी कलाकारों, कमेटी के लोगों के साथ मीडिया के लोगों को भी  सांसद मनोज तिवारी जी के द्वारा सम्मानित किया गया । इस मौके पर मीडिया जगत के जाने-माने पत्रकार विपिन कुमार को भी "डिजिटल कवरेज ऑफ अयोध्या रामलीला" अवार्ड से सम्मानित किया गया। 

अपने सम्मान के लिए विपिन कुमार ने रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक व राम की भूमिका निभा रहे अभिनेता राहुल बूचर के साथ, पूरी रामलीला कमेटी का धन्यवाद किया। इसके साथ ही उन्होंने आशा प्रकट करते हुए कहा कि अगले वर्ष अयोध्या की रामलीला और अधिक विश्व रिकॉर्ड कायम करेगी, जिसके लिए कमेटी ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं।आपको बता दें कि विपिन कुमार एक यूट्यूबर भी है और इससे पूर्व उनको अनेकों पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है।

No comments